Labels


Sunday 4 March 2012

उनका ख्याल आते ही .......






उनका  ख्याल  आते  ही , इक  और  खायाल  आया 
मुद्दत  हुई  है  यार  का , कोई  ना  हाल  आया  ...

सावन  में  रुत  ना  बरसी , ना  बसंत  फूल  लाया 
तेरे  प्यार  में  तेरे  बिन , ऐसा  भी  साल  आया  ...

चाहोगी  भी  तो  मुझको , अब  कुछ  ना  कर  सकोगी 
माजी  की  क़ैद  में  मैं , खुद  को  संभाल आया ...

तस्वीर  देखता  हूँ , हर  रोज़  मैं  तुम्हारी 
क्या  तुमको  भी  कभी  यूँ  मेरा  ख्याल  आया ?

यादों  के  ढेर  पे  मैं , बैठा  रहा , अकेला 
जितनी  भी  हसरतें  थीं , यूँ  ही  निकाल  आया 

जितने  भी  ख़त  लिखे  थे , शिकवे  शिकायतों  के 
मैं  आज  उन  सभी  को  पानी  में  डाल आया  ...

उनका  ख्याल  आते  ही  इक  और  ख्याल  आया 
मुद्दत  हुई  है  यार  का , कोई  ना  हाल  आया  ... 


1 comment:

  1. Hmmm.....yeh aapki Diary mein padhi thi maine..chupke se..Sorry Uncle ji

    ReplyDelete